लटकाना, भटकाना कांग्रेस की फितरत, मैं जो बोलता हूं, वो मैं करता हूं : पीएम मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ के 19 जिलों और राज्य के दक्षिणी क्षेत्रों की 89 सीटों पर 63.14 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया। दूसरे चरण के लिये पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव में कुल 833 उम्मीदवार मैदान में हैं। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। दूसरे चरण की वोटिंग के लिए गुजरात में अभी से तैयारियां तेज कर दी गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज गुजरात में चुनावी समर में खुद उतरे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनासकांठा के कांकरेज में आयोजित आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत की गौ वंश की विरासत हमारी बहुत बड़ी ताकत है। विपदा के बीच भी हमारे कांकरेज की गाय ने अपना स्वभाव बदल लिया है। कांग्रेस का स्वभाव है कि वह कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसमें उसका अपना हित न दिखाई देता हो। विपदा के बीच भी हमारे कांकरेज ने अपना स्वभाव बदल लिया है। क्या आदत थी कांग्रेस की, लटकाना,भटकना।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी की लोगों से अपील, आजादी के बाद की गलती न दोहराएं, गुजरात में भाजपा को जितायें
पीएम मोदी ने कहा कि यदि आप हमें आशीर्वाद देते हैं, तो हम और अधिक शक्ति के साथ कार्य करें। कांग्रेस की फितरत है कि वह ऐसा कोई भी काम न करे जिसमें उसका अपना हित दिखाई न दे और मोदी का नाम है कि वह जो कहता और करता है, वह दिखला देता है। इससे पहले पीएम मोदी ने कांकेरगे की पावन भूमि पर स्थित श्री ओगड़नाथजी महाराज के मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।