फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बैक-टू-बैक कई नयी प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। सारा अली खान अब आखिरकार धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करने वाली हैं। अभिनेत्री ने अपनी आने वाली दो फिल्मों को धर्मा प्रोडक्शंस के साथ साइन किया है। यानी की अब सारा अली खान फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम करने जा रही हैं। फिल्म निर्माता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इसकी पुष्टि की।

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान करण जौहर ने पुष्टि की कि सारा अली खान उनके साथ दो फिल्मों में काम कर रही हैं। करण ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कहा सारा अली खान मेरे साथ एक फिल्म करने जा रही हैं, जिसका मैं निर्माण कर रहा हूं। फिल्म को अमेज़ॅन पर रिलीज किया जाएगा। हम साथ काम करने को लेकर हम बहुत उत्साहित हैं। यह फिल्म पूरी करने के बाद एक और फिल्म है जिसमें वह हमारे लिए काम करेंगी।

सारा अली खान कथित तौर पर 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म कर रही थीं। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मुख्य भूमिका निभानी थी। इनके अलावा, सारा ने लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। उनके पास विक्रांत मैसी अभिनीत पवन कृपलानी की गैसलाइट भी है।