बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने साधा बीजेपी पर निशाना

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर बीजेपी के कैंपेन का विरोध किया है। मुख्यमंत्री ने बिना किसी का नाम लिए भाजपा की निलंबित नेता नुपुर शर्मा पर भी निशाना साधा है। बनर्जी ने भाजपा नेता नूपुर शर्मा पर निशाना साधा है, जिन्हें पैगंबर का अपमान करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। ममता बनर्जी ने बीजेपी नेता नूपुर शर्मा पर तंज कसते हुए कहा, ‘आप उन्हें सुरक्षा दें, लेकिन हमारे राज्य ने उन्हें तलब किया है। हम उसे अकेला नहीं छोड़ने वाले हैं।

ममता ने कहा कि हम झूठ बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे सोशल मीडिया से प्यार है। मैं उनके पक्ष में हूं जो अच्छा सच बोलते हैं। मैं उनके साथ हूं जो जीवन को तुच्छ समझते हैं और सत्य के पक्ष में खड़े हैं। लेकिन बीजेपी का सोशल मीडिया नेटवर्क फर्जी वीडियो दिखा रहा है, धोखा दे रहा है और झूठ फैला रहा है। उनके पास बहुत पैसा है और इसलिए वे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर झूठ बोल रहे हैं।”

मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुकी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “अगर आपका नेता धर्म के बारे में झूठ बोल रहा है, विवादित बातें कह रहा है, तो आप उन्हें गिरफ्तार नहीं करते हैं। वे चुपचाप बैठते हैं। मार भी देते हैं, तो कोई बात नहीं है।