महाराष्ट्र : बोले आदित्य ठाकरे, गद्दारों को नहीं किया जाएगा माफ

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उनकी पार्टी बागी विधायकों के साथ विश्वासघात को नहीं भूलेगी। उन्होंने यह भी कहा, “हम (शिवसेना) निश्चित रूप से जीतेंगे।
बागी शिवसेना विधायकों निशाना साधते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उन पर विश्वासघात का आरोप लगाया। उन्हें चुनौती दी कि वे आम पार्टी कार्यकर्ताओं को दूर करने की कोशिश करें। उद्धव ने कहा कि बाला साहेब के नाम का दुरुपयोग न करने की अपील होगी। उद्धव ने कहा मेरा पिता नहीं बल्कि अपने बाप के नाम पर वोट मांगकर दिखाओ। शिवसेना की कार्यकारणी में चार प्रस्ताव पास किए गए हैं। बैठक में उद्धव के नेतृत्व पर भरोसा जताया गया है। बैठक में पास किए प्रस्ताव में कहा गया कि शिवसेना मराठी अस्मिता,हिंदुत्व मुद्दे पर बनी रहेगी।

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उनकी पार्टी बागी विधायकों के साथ विश्वासघात को नहीं भूलेगी। उन्होंने यह भी कहा, “हम (शिवसेना) निश्चित रूप से जीतेंगे। शिवसेना के कार्यकारिणी की बैठक महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने बैठक के बारे में बात करते हुए कहा कि मीटिंग में क्या बात हुई है यह तो आप जानते ही हैं। लेकिन जरूरी बात ये है कि हम शिवसेना के बागी विधायकों द्वारा किए गए विश्वासघात को नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा कि गद्दारों को माफ नही किया जाएगा। मुझे यकीन है कि शिवसेना जीतेगी। यह सत्य और असत्य की लड़ाई है। जो भाग कर गए है उनके खिलाफ हैं।

शिवसेना महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के समर्थन में दिल्ली में विरोध मार्च निकालेगी। शिवसेना की दिल्ली इकाई रविवार दोपहर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन में दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित नए महाराष्ट्र सदन में विरोध मार्च निकालेगी।