लुटेरी दुल्हन ससुरालीजनों को चम

एटा के जैथरा में शादी होने के बाद चार दिन बाद लुटेरी दुल्हन ससुरालीजनों को चमका देकर भाग गई। जाते-जाते घर में रखे लाखों के जेवरात भी ले गई। जिसके बाद पीड़ित के होश हो गए। पीड़ित ने मझिया सहित चार आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना जसरथपुर के गांव महाराजपुर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपी रामतीर्थ निवासी निजामाबाद थाना जैथरा का घर पर आना-जाना रहता था। इसी दौरान आरोपी ने पीड़ित की शादी कराने की बात चलाई। पीड़ित आरोपी के झांसे में आ गया। पीड़ित ने आरोपी मझिया को शादी कराने के लिए 1.25 लाख रुपये दिए। इसके साथ तीन आरोपी भी साथ थे।

बताया जा रहा है कि 18 अप्रैल को शादी करके लाए थे। महिला चार दिन ही घर पर रुकी और 22 अप्रैल का महिला घर से जेवरात लेकर भाग गई। अगली दिन घरवालों को जानकारी हुई। पीड़ित ने आरोपी से संपर्क किया। महिला को भी तलाश किया। महिला का पता नहीं चला। जिसके बाद पीड़ित ने थाना जैथरा जाकर पुलिस को जानकारी दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसआई पुलकित शर्मा ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पुलिस की मामले की जांच की है सामने आया है कि महिला जिला संभल की रहने वाली है और आरोपियों को अपना मुंहबोला भाई मानती थी। कई महीनों ही यही रहना बताया गया है। महिला को तलाश किया जा रहा है। जिले में अब तक तीसरा मामला सामने आया है। एक मामला निधौलीकलां क्षेत्र का था इसमें लुटेरे दुल्हन शादी के बाद जेवरात लेकर भाग गई थी। एक मामला अलीगंज क्षेत्र में भी हुआ था जिसमें गैंग ने किसी लड़की की शादी रूपये लेकर कराई थी। घरवालों को जानकारी होने के बाद लड़की पक्ष उसे ले गया था।