ममता दीदी को लाल मिर्च पर कुछ टिप्स देते दिखे पीएम मोदी

निःसंदेह राजनीति कड़वी-मीठी होती हैपार्टियों के बीच रिश्तों को मधुर बनाने को लेकर भी मधुर बनाने के प्रयास होते रहते हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच विभिन्न मुद्दों पर आरोप-प्रत्यारोप की लड़ाई लगातार चलती रहती है। दोनों एक दूसरे को कड़वी बातें कहते रहे हो लेकिन कई ऐसे मौके भी आए जब दोनों राजनेताओं के बीच आपसी मधुर रिश्तों की डोर भी देखने को मिली है। एक बार खुद पीएम मोदी ने बताया था कि चुनाव के मैदान के बाहर दीदी और मेरे संबंध बहुत अच्छे हैं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यानी दीदी हर साल 1 से 2 कुर्ते गिफ्ट करती हैं साथ ही उन्हें बंगाली मिठाई भी भिजवाती हैं। इसके अलावा ममता दीदी की तरफ से पीएम मोदी को मालदा आम भेजे जाने की भी खूब चर्चा रही थी। लेकिन ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिला जब पीएम मोदी ममता बनर्जी को खाने को लेकर टिप्स देते दिखे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममत बनर्जी से मुलाकात की। दिल्ली के विज्ञान भवन में दोनों के बीच हुआ मुलाकात काफी चर्चा का केंद्र बनी हुई है। बता दें कि दिल्ली के विज्ञान भवन में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और हाई कोर्ट के न्यायधीशों का राष्ट्रीय सम्मेलन हुआ। प्रधानमंत्री मोदी ने इस सम्मेलन का उद्घाटन किया। सम्मेलन के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच बातचीत हुई। दोनों एक-दूसरे से गर्म जोशी से मिले। इस दौरान चाय पर चर्चा भी हुई और इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी को कुछ टिप्स भी दी। माना जा रहा है कि चाय पीने के दौरान दोनों नेताओं के बीच खाने पीने को लेकर बाते हुईं।

इस दौरान मोदी ममता दीदी को लाल मिर्च पर कुछ टिप्स देते दिखे। इसका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी ममता को लाल मिर्च के बारे में कुछ बता रहे हैं। दीदी भी उनके लाल मिर्च वाले नुस्खे को बड़े ध्यान से सुनती दिख रही हैं। वीडियो में सीजेआई एनवी रमण भी पास में खड़े दिख रहे हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री है लेकिन उनकी शख्सियत उन्हें दूसरे नेताओं से हमेशा से अलग करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि चुनाव के मैदान में अपने दुश्मनों को ललकारने और दहाड़ने वाले मोदी अपने दुश्मनों के दिलों पर भी राज करते हैं।