क्या लिव-इन में साथ रहने वाले हैं केएल राहुल और आथिया शेट्टी? बांद्रा में किराये पर लिया 10 लाख का अपार्टमेंट

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों दोनों के प्यार की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से हो रही है। हाल ही में दोनों की शादी से जुडी खबरें भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी। इन सब के बीच अब एक और खबर निकलकर सामने आयी है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी जल्द ही एक दूसरे के साथ लिव-इन में शिफ्ट होने वाले हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल और आथिया शेट्टी ने बांद्रा के कार्टर रोड में एक 4बीएचके अपार्टमेंट किराये पर लिया है जिसमें दोनों एक साथ रहने के लिए तैयार है। किराए के अपार्टमेंट की कीमत 10 लाख रुपये प्रति माह होगी। पिंकविला की ये रिपोर्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी की चर्चाएं भी तेज हो गयी हैं। खबरों की मानें तो दोनों लवबर्ड्स इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों साउथ इंडियन स्टाइल में शादी कर सकते हैं।

केएल राहुल और आथिया शेट्टी पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को कई बार साथ में घूमते और पार्टी करते स्पॉट किया गया है। केएल राहुल इस समय आईपीएल 2022 में व्यस्त हैं और आथिया शेट्टी कई बार उन्हें सपोर्ट करती दिखाई दी हैं। इसके अलावा आथिया शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आयी थीं।