फोटो साझा कर आतिशी ने किया बड़ा दावा, जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी अंसार है भाजपा नेता

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दौरान हुई हिंसा का मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार भाजपा का नेता है। ऐसा दावा आम आदमी पार्टी ने किया है। आम आदमी पार्टी ने मोहम्मद अंसार का वीडियो साझा करते हुए बताया कि सबूत!! जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड अंसार भाजपा का नेता है! आम आदमी पार्टी द्वारा साझा किए गए कथित वीडियो में अंसार भाजपा की टोपी पहने हुए दिखाई दे रहा है। जबकि दूसरी तरफ अंसार का पुष्पा स्टाइल वाला वीडियो है, जिसमें पुलिसकर्मी उसे ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले आतिशी ने जहांगीरपुरी हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि दिल्ली में कानून व्यवस्था मोदी सरकार की ज़िम्मेदारी है। भाजपा में हिम्मत है तो अरविंद केजरीवाल सरकार को कानून व्यवस्था की ज़िम्मेदारी दे दे, दिल्ली में एक भी दंगा नहीं होगा।

दिल्ली पुलिस ने बताया था कि जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार है। जिसकी उम्र 35 साल है। मोहम्मद अंसार की पत्नी का नाम सकीना है और उसकी तीन बेटियां और दो बेटे हैं। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि मोहम्मद अंसार पहले दो मामलों में शामिल पाया गया और उसे कई बार गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया था कि जुआ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत उसके खिलाफ 5 बार मामला दर्ज किया गया था।