करण कुंद्रा पर चढ़ा तेजस्वी प्रकाश के प्यार का जादू, शो में एक्टर ने जगजाहिर की अपनी फीलिंग्स

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते की ख़ास बात यह कि दोनों सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब अभिनेता करण कुंद्रा ने लाइव शो लॉक अप पर तेजस्वी प्रकाश के लिए अपना प्यार जगजाहिर किया।

अभिनेता करण कुंद्रा और अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। इन दोनों के चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते की ख़ास बात यह कि दोनों सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब अभिनेता करण कुंद्रा ने लाइव शो लॉक अप पर तेजस्वी प्रकाश के लिए अपना प्यार जगजाहिर किया।

बीते दिन रियलिटी शो लॉक अप में एक टास्क हुआ जिसे शो के जेलर करण कुंद्रा की निगरानी में किया गया था। इस टास्क के दौरान जेलर करण कुंद्रा ने प्रतियोगियों से कहा कि उन्हें कुछ चीजों की एक लिस्ट मिलेगी जिसे इस्तेमाल करके वह अपने आप को सुरक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं। जब करण प्रतियोगियों को इस लिस्ट की चीजों के बारें में बता रहे थे तो सायशा शिंदे ने उन्हें बीच में रोकते हुए पूछा कि क्या इस लिस्ट में जेलर भी है? इसपर करण शरमाते हुए मुस्कुराएं और बोले कि अब समय बदल गया है क्योंकि अब मैं एक रिश्ते में हूँ। करण कुंद्रा की यह बात सुनते ही शो के सारे प्रतियोगी खुश हो गए। वहीं सायशा ने निराश होकर कहा कि मुझे पता है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर उड़ गए हैं सबसे होश, देखें तस्वीरें
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों बिग बॉस 15 के घर में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थी। बिग बॉस खत्म होते-होते दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।