मैट्रिमोनियल साइट का विज्ञापन करने पर ट्रोल हुए करण जौहर, यूजर्स बोले- ‘इधर भी नेपोटिज्म…’

मुंबई । करण जौहर कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर निशाने पर रहते हैं। उन पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगता है। वह फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज में नजर आते रहते हैं। इसके अलावा वह कई बड़े ब्रांड्स एंडोर्स करते हैं। हाल ही में करण मैट्रिमोनियल साइट IITIIMShaadi.com के एक विज्ञापन में दिखे। जिसमें वह अपने प्यार और सही पार्टनर को खोजने की बात करते हैं। करण विज्ञापन में कहते हैं कि जो बहुत ज्यादा पढ़े-लिखे हैं वो उम्र और जाति देखने से पहले मेंटल कम्पैटिबलिटी देखते हैं। करण ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

करण के इस विज्ञापन पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा, आप सच में सीरियस हैं? अगर यह मजाक नहीं है तो आप इस बेहूदे मंच का समर्थन कर रहे हैं।‘ एक यूजर ने कहा, मुझे लग रहा है उन्होंने आपको एलिटिज्म का ब्रांड मैनेजर बना दिया है। एक अन्य ने कहा, आपके ग्रैजुएट होने के इंस्टीट्यूट से मेंटल कम्पैटिबिलिटी नहीं होती। इस तरह के प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करना आज की दुनिया में आगे बढ़ने की सोच जैसा नहीं है। एक ने लिखा, एक ऐसा आदमी कह रहा है जिसमें खुद शादी नहीं की।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘इधर भी नेपोटिज्म।‘

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर की आने वाली फइल्म रॉकी ओर रानी की प्रेम कहानी है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आजमीऔर धर्मेंद्र की मुख्य भूमिका है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।