क्या सोमी अली ने सलमान खान की ओर किया इशारा? कहा- ‘जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया…’


सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। सोमी का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है। सोमी 17 साल की थीं तब उन्होंने सलमान को डेट करना शुरू किया था। वे 8 साल तक रिलेशनशिप में थे बाद में उन्होंने एक्टर पर धोखा देने का आरोप लगा था और उनका ब्रेकअप हो गया। रिश्ता टूटने के बाद सोमी ने बॉलीवुड को भी अलविदा कह दिया। अब उनके एक पोस्ट ने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने सलमान खान की फिल्म का पोस्टर शेयर कर ‘बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन’ का जिक्र किया है। हालांकि सोमी ने किसी का नाम नहीं लिया है।

सोमी अली ने अपने पोस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन को टैग किया है। उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है वह सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का सिलआउट फोटो है। सोमी अली लिखती हैं, ‘बॉलीवुड का हार्वी विंस्टन। तुम एक दिन एक्सपोज होगे। जिन महिलाओं का तुमने शोषण किया एक दिन वो बाहर आएंगी और अपनी सच्चाई शेयर करेंगी, जैसे ऐश्वर्या राय…’ बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के साथ सेट पर मारपीट की थी।

कौन है हार्वी विंस्टीन

हॉलीवुड के पूर्व निर्माता हार्वी विंस्टन पर मीटू मूवमेंट के तहत कई महिलाओं ने शोषण और रेप का आरोप लगाया।

अपने कई इंटरव्यू में सोमी ने ब्रेकअप के बारे में बताया है। उन्होंने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। सोमी का कहना था कि वे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। उनकी अब सलमान से बात नहीं होती।