पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगाए जय श्री राम के नारे तो भारतीय यूजर ने कहा- भाई इंडिया आजा

दानिश कनेरिया पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर है और वह हर त्यौहार पर अपने फैंस को बधाई देते हैं। होली का भी त्यौहार आया और दानिश ने इस खास मौके पर ट्वीट करते हुए अपने फैंस को फेस्टिवल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- जय श्रीराम सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। जैसे ही उन्होंने ये पोस्ट किया वैसे ही एक के बाद एक उन्हें बधाई देने के लिए लोग टूट पड़े।

दानिश का पाकिस्तान में रहते हुए जय श्री राम कहना भारतीयों को इतना ज्यादा पसंद आया कि लोगों ने उन्हें भारत आने का न्यौता दे डाला। कुछ ने तो उन्हें पाकिस्तान में बचकर रहने की सलहा दी। आपको बता दें कि, दानिश का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। एक ट्वीटर यूजर ने दानिश के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- भाई तु इंडिया आजा। वहीं अन्य यूजर मनोज त्रिपाठी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, जय श्री राम । आपको और आपके पूरे परिवार को होली की हार्दिक शुभकामनाएं और पाकिस्तान में रहकर जिस तरह आप साहस दिखाते है इस साहस को कोटि कोटि नमन । जय श्री राम।

ट्वीटर यूजर राजेश सनातनी ने दानिश के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि, आपको और आपके पूरे परिवार को होली की बहुत-बहुत बधाई राम जी की कृपा आप पर बनी रहे #होली। वहीं एक यूजर ने दानिश को पाकिस्तान का पंसदीदा क्रिकेटर बताया है।