अपने बर्थडे पर आलिया भट्ट ने फैंस को दिया खास तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे पर खुद को और अपने फैंस को एक बेहतरीन तोहफा दिया है। जी हाँ, आज अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र से पहला लुक रिवील किया है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एक क्लिप शेयर की है। हालांकि, आलिया के किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है लेकिन पूरे क्लिप में आलिया अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं। यह फिल्म पौराणिक कथाओं पर आधारित ट्राइलॉजी में पहली है और इसका सब टाइटल है पार्ट वन: शिवा। फिल्म में शिवा के किरदार में रणबीर कपूर नज़र आएँगे।

ब्रह्मास्त्र फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए आलिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे टू मी। इससे बेहतर दिन और ईशा से मिलने का बेहतर तरीका नहीं सोच सकता… अयान माय वंडर बॉय। आई लव यू। थैंक्यू! # ब्रह्मास्त्र।”

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे, लिटिल वन। सभी आनंद, गर्व, प्रेरणा और जादू के लिए जो आपने मुझे महसूस कराया… यहां आपके विशेष दिन पर आपको मनाने के लिए कुछ है। हमारी ईशा, ब्रह्मास्त्र की शक्ति, पहले दृश्यों में हम अपनी फिल्म से रिलीज हो रहे हैं। प्यार। रोशनी। आग। जाओ!”

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी ब्रह्मास्त्र में आलिया का एक पोस्टर शेयर किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरी प्यारी आलिया, इतना प्यार है कि मैं इसे लिखते समय आपके लिए महसूस करता हूं, लेकिन इतना सम्मान भी – आपकी अपार प्रतिभा के लिए सम्मान, एक कलाकार के रूप में आपकी अविश्वसनीय वृद्धि और आपके माध्यम से इतना वास्तविक होने की क्षमता। आपके जीवन की सभी धड़कनें! 10 साल पहले मुझे नहीं पता था कि एक दिन मैं गर्व से आपको अपना ब्रह्मास्त्र कह सकता हूं… मेरा प्यार और प्रचुर आनंद का हथियार… “

उन्होंने आगे लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे, हमेशा उज्ज्वल रहो। आप होने के लिए और प्यार के इस श्रम के पंखों के नीचे हवा होने के लिए धन्यवाद। मैं आपको हमेशा और हमेशा प्यार करता हूं ।।। ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव। 09।09।2022 #HappyBirthdayAliaBhatt @ आलिया भट्ट, “उन्होंने कहा।

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र को 9 सितंबर 2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया गया है। वहीं, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम किरदारों में हैं।