वेब सीरीज में यंग दिखने के लिए नीलम कोठरी ने करवाया था बोटॉक्स ट्रीटमेंट, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ऐक्ट्रेस नीलम कोठारी ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइफ्स’ के पहले सीज़न में ऑन स्क्रीन बोटोक्स ट्रीटमेंट करवाने का फैसला लेकर सबको चौंका दिया था। जहाँ ज्यादातर एक्ट्रेसेज़ कॉस्मेटिक सर्जरी की बात भी करने से कतराती हैं, नीलम ने खुले तौर पर यंग दिखने के लिए फेशियल फिलर्स लेने की बात स्वीकार की थी। लेकिन इसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। लेकिन हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान नीलम ने इस मामले में बात की।

नीलम ने हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि लोग बोटोक्स और इन सभी प्रक्रियाओं को कुछ ज़्यादा ही सीरियसली ले लेते हैं। आप एक दिन बड़े होने जा रहे हैं और आप खुद को अच्छा महसूस कराने के लिए चीजें करने जा रहे हैं। और अच्छा देखो। मुझे लगता है कि क्यों नहीं। लोग खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं, बड़ी बात क्या है? इसके पीछे मेरी पूरी विचार प्रक्रिया थी। क्या मैंने इसे बहुत अधिक सोचा था? नहीं। मैंने क्रू से कहा कि ‘सुनो, मैं कैमरे का सामना कर रही हूं। मैं इसे पहली बार करने जी रहा हूं। आप लोग इसे फिल्माना चाहते हैं?’ उन्होंने मौके का फायदा उठाया। छिपाने के लिए क्या है? कभी-कभी मैं महिलाओं को देखता हूं और मुझे लगता है कि ‘हे भगवान, उसकी उम्र के लिए, वह वास्तव में अच्छी दिखती है। काश मुझे पता होता कि वह क्या करती है, वह किसके पास जाती है, क्या है उसका शासन?’ तो क्या हुआ अगर आप किसी दूसरी महिला की मदद कर सकते हैं?”

एक्ट्रेस ने पिंकविला से कहा, “मैंने खुद से कहा, समीर (उनके पति समीर सोनी) और करण (शो के निर्माता करण जौहर) ने भी मुझसे कहा कि अगर मैं बॉलीवुड वाइव्स जैसा रियलिटी शो करने जा रही हूं, तो मुझे यह करना होगा। यह मेरा सौ प्रतिशत है। हम अपना जीवन वहाँ लगा रहे हैं। अगर मैं पीछे हटने वाली हूँ, तो बेहतर है कि ऐसा न करें।”

‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स’ वेब सीरीज चार सेलेब्रिटी पत्नियों के जीवन पर आधारित है। इस सीरीज में नीलम के अलावा संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडेय और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी नजर आई थीं। इसका दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।