परिवार वाले समझ सकते हैं परिवार वालों का दर्द… परिवारवाद पर अखिलेश का पीएम को जवाब

बिजनौर । पश्चिम में पहले चरण की हो रही वोटिंग के बीच बिजनौर पहुंचे सपा प्रमुख ने भाजपा को निशाने पर लिया। अखिलेश यादव ने दिल्ली और केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के परिवारवाद वाले बयान का भी जवाब दिया। जनता को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए है। उन्होंने जनता से पूछा, क्या योगी सरकार में भ्रष्टाचार खत्म हुआ। इस दौरान उन्होंने डबल इंजन की सरकार का मतलब भी समझाया।

अखिलेश यादव ने कहा, डबल इंजन सरकार मतलब डबल करप्शन। जाति-धर्म से परिवार वाद तक पहुंची सियासत पर भी अखिलेश ने जमकर जवाब दिया। अखिलेश यादव ने पीएम मोदी की वंशवाद की राजनीति वाली टिप्पणी पर कहा, हमें परिवार होने पर गर्व है। परिवार का कोई व्यक्ति झोला (बैग) लेकर नहीं भागेगा और परिवार को पीछे छोड़ देगा। लॉकडाउन के दौरान अगर सीएम का परिवार होता तो वे अपने घर पहुंचने के लिए मीलों पैदल चलने वाले मजदूरों का दर्द समझते।

अखिलेश ने आगे कहा, मैं कहना चाहता हूं कि जिनके पास परिवार होता है वे ही एक परिवार का दर्द समझ सकते हैं, लेकिन वे लोग परिवार का दर्द नहीं समझ सकते जिनके पास परिवार नहीं होता है। उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र पर भी तंज कसा। अखिलेश बोले-भाजपा को अपने आखिरी घोषणा पत्र के लिए दो मिनट का मौन रखना चाहिए क्योंकि वे पांच साल पहले किए गए वादों को पूरा नहीं कर सके।