उत्तराखंड में AAP को लगा बड़ा झटका, मेजर जनरल सीके जखमोला कांग्रेस में हुए शामिल

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आयाराम गयाराम की राजनीति जोरो-शोरो पर चल रही है। इसी बीच आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ा झटका लगा है। आम आदमी पार्टी उपाध्यक्ष मेजर जनरल सीके जखमोला ने गुरुवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो. गौरव वल्लभ भी मौजूद रहे।

36 साल तक भारतीय सेना की सेवा करने वाले मेजर जनरल सीके जखमोला ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद उन्होंने कहा कि आज के समय में लोगों के भीतर असुरक्षा की भावना, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे हैं। ऐसे में सिर्फ कांग्रेस ही सबका साथ लेकर आगे बढ़ सकती है, इसीलिए मैं कांग्रेस में आया। उन्होंने कहा कि मैं पूरे प्रयास और ईमानदारी के साथ कांग्रेस और देश की सेवा करूंगा।

आम आदमी पार्टी से मोहभंग के सवाल पर मेजर जनरल सीके जखमोला ने कहा कि मैं सवा साल तक पार्टी में रहा और जाना कि आम आदमी पार्टी देश सेवा नहीं बल्कि सत्ता पाने की कोशिश में जुटे हैं। ऐसे में यह लोग ठीक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता के सिवा आप जनसहयोग नहीं कर सकते हैं।