धनुष-ऐश्वर्या के तलाक के बाद अब पति कल्याण अलग होंगी चिरंजीवी की बेटी श्रीजा ? इंस्टाग्राम पर मिला हिंट

नई दिल्ली । साउथ सुपरस्टार धनुष और उनकी वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। दोनों ने 18 साल साथ रहने के बाद अब अपनी शादी को खत्म कर दिया है। इससे पहले कि फैंस इस दिल दहला देने वाली खबर पर काबू पाते, तभी एक और सेलेब कपल के अलग होने की खबर सामने आ रही हैं। अटकलों की मानें तो, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी की सबसे छोटी बेटी और अभिनेता राम चरण की बहन श्रीजा, अपने पति व अभिनेता कल्याण धेव से तलाक लेने जा रही हैं।

जानिए क्या है माजरा

दरअसल, श्रीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना नाम बदलकर श्रीजा कोनिडेला कर लिया है, इससे पहले, उनका नाम ‘श्रीजा धेव’ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘श्रीजा धेव’ से पहले वह इंस्टाग्राम ‘श्रीजा कल्याण’ लिखा करती थीं। हालांकि अब उन्होंने पति का सरेनाम हटाकर ‘कोनिडेला’ जोड़ लिया है। इंस्टाग्राम पर पति का सरनेम हटाते ही श्रीजा खबरों में छा गई हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके और उनके पति व अभिनेता कल्याण धेव के कुछ भी ठीन नहीं होनेअटकलें लगाई जा रही हैं।

जानिए क्या रहा अफवाहों के पीछे कारण

रिपोर्ट की मानें, बीते कई दिनों से श्रीजा- कल्याण धेव के तलाक खबरें आ रही हैं, जिसमें कहा गया था कि श्रीजा और कल्याण धेव जल्द ही इस पर औपचारिक घोषणा करेंगे। ये अफवाहें तबसे सामने आईं , जब बीते साल मार्च में कल्याण धेव की आखिरी फिल्म ‘सुपर माची’ रिलीज हुई थी और चिरंजीवी के परिवार से किसी ने भी फिल्म को प्रमोट नहीं किया था। लोगों ने फिल्म को प्रमोट करने में चिरंजीवी या उनके परिवार के सदस्यों का कोई समर्थन नहीं मिलने की वजह वजह से लोग कयास लगाने लगे थे कि, क्या दोनों परिवारों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीजा की साथ कल्याण धेव की दूसरी शादी है। इससे पहले श्रीजा की शादी पहले उनके कॉलेज जाने वाले सिरीश भारद्वाज से हुई थी, जिनसे एक बेटी है।श्रीजा और कल्याण की शादी साल 2016 में हुई थी, जिसमें साउथ कई नामी लोग शामिल हुए थे। शादी के दो साल बाद कपल ने एक बेटी का स्वागत किया।