अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ होली के अवसर पर सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली । अक्षय कुमार की आने वाली मोस्ट अवेटेड एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी। अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज की घोषणा कर दी। रिलीज डेट ऐलान के साथ ही अक्षय ने फिल्म से अपना खतरनाक लुक शेयर किया है, जिसे देख फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म में अक्षय संग कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा भी हैं। खास बात ये भी है इस फिल्म में टीवी के चहेते स्टार गौरव चोपड़ा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में अहम रोल प्ले करेंगे।

गौरतलब है कि ‘बच्चन पांडे’ फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में है, जिन्हें अभिनेता बनना है। जबकि कृति सनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो डायरेक्टर बनना चाहती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह साउथ की फिल्म ‘जिगरथंडा’ का रीमेक है। याद दिला दें कि पहले ‘बच्चन पांडे’ 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन कहा गया कि यह 4 मार्च 2022 को रिलीज होगी। हालांकि नए ऐलान में यह अब 18 मार्च को सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का दो पोस्टर साझा किए। पोस्टर को साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, “एक्शन कॉमेडी रोमांस ड्रामा एल-ओ-ए-डी-आई-एन-जी इस होली! फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में।

‘बच्चन पांडे’ के पोस्टर लुक में अक्षय सिर पर लाल कपड़ा बांधें, बिना बटन वाली शर्ट में दिख रहे हैं। कंधे पर बंदूक और अन्य हथियार से भरे बैग लिए, आंखों पर सन ग्लास चढाएं, गले में मोटी-मोटी चैन पहने वह वाकई में गैंगस्टर लग रहे हैं। वहीं दूसरे पोस्टर मे वह बोनट पर बैठे हुए अपनी गैंगस्टर टीम के साथ किलर लग रहे हैं।