दिल्ली से अगवा हुए 5 वर्षीय बच्चे का शव एटा से बरामद, फूफा ने पुरानी रंजिश का ऐसे लिया बदला

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने राजधानी के गाजीपुर क्षेत्र से अगवा किए गए एक पांच वर्षीय मासूम बच्चे का शव मंगलवार को उत्तर प्रदेश के एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव से बरामद कर लिया। बच्चे का अपहरण और हत्या उसके फूफा ने की थी और शव को मिट्टी में दबा दिया था।

एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह ने बताया कि पीड़ित बच्चा अपने माता-पिता के साथ दिल्ली के थाना गाजीपुर क्षेत्र के कोंडली इलाके में रहता था। उसका 15 जनवरी को दिल्ली के गाजीपुर थाना क्षेत्र से अपहरण कर लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट वहां दर्ज है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली के गाजीपुर थाना से आई एक पुलिस टीम ने 17-18 जनवरी की रात्रि में पिलुआ थाने को इस मामले की सूचना दी। दिल्ली पुलिस ने यह बताया कि सुनील कुमार (कोंडली, दिल्ली) ने पांच वर्षीय राजन पुत्र अमित की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को पिलुआ के गांव जयसिंहपुर के पास वन विभाग की खाली पड़ी जमीन में दफनाया दिया।

पिलुआ पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ आरोपी की निशानदेही पर गांव जयसिंहपुर के पास वन विभाग की खाली पड़ी जमीन को खुदवाकर बच्चे का शव बरामद कर लिया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी सुनील कुमार पीड़ित बच्चे का रिश्ते का फूफा है और पुरानी रंजिश के चलते उसने 15 जनवरी को बच्चे का दिल्ली से अपहरण किया कर लिया था और यहां लाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को दफना दिया था। उन्होंने बताया कि शक के आधार पर दिल्ली पुलिस ने सुनील से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी।