“अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म, सारा अली खान की इस वीडियो पर युजर्स क्यों कर रहे भद्दे कमेंट

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म अतरंगी रे के लिए जानी जा रही है। उनका हाय चका चक सॉन्ग और डांस भी काफी धूम मचा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सारा के अलावा बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी नजर आए और तीनों की तिकड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया। सारा के पिता सैफ अली खान को भी अपनी बेटी की एक्टिंग काफी पसंद आई। अपनी फिल्म की सफलता के लिए सारा अपने परिवार के साथ काफी इन्जॉय करते हुए भी नजर आ रही है। सारा की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर दिखाई जा रही है।

इसी बीच सारा की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सारा अपने भाई इब्राहिम खान के साथ स्विमिंग पूल में है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने सारा को ट्रोल करना चालू कर दिया। बता दें कि, सारा इस वीडियो में बिकनी पहने हुए नजर आ रही है और अपने भाई इब्राहिम अली खान के ऊपर पानी फेंक रही हैं। दोनों भाई-बहन मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया और कुछ ने कमेंट कर मजे भी लिए है।

सारा की इस वीडियो पर एक युजर ने लिखा है कि, “अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म, कैसी मुस्लिम है ये।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कौन सी बहन अपने भाई के साथ बिकिनी पहन के नहाती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कैसी बहन हो तुम बिकिनी में भाई के साथ मस्ती कर रही हो” तो दूसरे ने लिखा कि, “बेशर्म बहन”। यह पहली बार नहीं है जब सारा की तस्वीरों या वीडियो पर लोगों नें कमेंट किए हो, इससे पहले भी वह अपने भाई के साथ बिकनी में नजर आ चुकी है और जिसके लिए उन्हें लोगों ने ट्रोल भी किया था। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर तस्वीरें शेयर करती है।

https://www.instagram.com/instantbollywood/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b9f97e06-4e53-4082-9ab3-43e2fb3686f7