करीना को हुआ था ओमिक्रॉन संक्रमण? जानें, क्या है जीनोम सीक्वेंसिंग का नतीजा

मुंबई । करीना कपूर कोविड पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेटेड हैं और अपना ध्यान रख रही हैं। इस बीच उनकी जीनोम सीक्वेंसिंग की रिपोर्ट भी आ गई है। इससे यह पता चला है कि वह कोरोना वायरस के किस वैरियंट से संक्रमित थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ओमिक्रॉन वैरियंट से संक्रमित नहीं पाई गईं। उनका क्वॉरंटाइन का आज (24 दिसंबर) 13वां दिन है। 14 दिन बाद वह आइसोलेशन से बाहर आ जाएंगी। उनकी जीनोम सीक्वेंसिंग की रिपोर्ट के बारे में बीएमसी ने जानकारी दी है। करीना को इस महीने कोरोना होने की खबर आई थी। रिपोर्ट्स थीं कि दोस्तों के साथ डिनर के दौरान उन्हें संक्रमण मिला है।

करीना कपूर और उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा बीते दिनों कोरोना से संक्रमित हुई थीं। तीसरी लहर के डर और भारत में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट के फैलने की वजह से यह पता लगाया गया था कि करीना कपूर कहीं ओमिक्रॉन से इन्फेक्टेड तो नहीं। ANI न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि करीना की ओमिक्रॉन रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

करीना आइसोलेशन में एक-एक दिन गिन रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर चुकी हैं कि उन्हें बच्चों की याद आ रही है। वहीं तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें सैफ दूर से करीना को देख रहे थे। करीना कपूर दिसंबर की शुरुआत में अनिल कपूर की बेटी रिया के घर डिनर पर गई थीं। इसके बाद ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर के घर पार्टी की थी। इन्हीं आउटिंग्स के बाद उनको कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई थी। करीना के बाद अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर और शनाया कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट्स पॉजिटिव थीं।