प्रधानमंत्री मोदी ने CEOs संग की बैठक, अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने समेत कई मुद्दों पर हुई चर्चा

यी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम प्रमुख कंपनियों के सीईओ के साथ बातचीत की। इसे बजट सत्र से पहले निजी क्षेत्र से सुझाव प्राप्त करने वाली बैठक बताई जा रही है। समाचार एजेंसी एएनआई ने प्रधानमंत्री मोदी संग बैठक का वीडियो साझा किया। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी बैंकिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर, ऑटोमोबाइल, टेलीकॉम, कंज्यूमर गुड्स, टेक्सटाइल, रिन्यूएबल, हॉस्पिटैलिटी, टेक्नोलॉजी, हेल्थकेयर, स्पेस, इलेक्ट्रॉनिक्स सेक्टर की कंपनियों के प्रमुख सीईओ के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए विभिन्न कंपनियों के सीईओ से सुझाव मांगे। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आगामी बजट सत्र से पहले निजी क्षेत्र के लोगों के सुझाव जानने के लिए लगातार बैठकें कर रहे हैं।

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के सीईओ और एमडी राजेश गोपीनाथन ने बताया कि अनुसंधान, नवाचार पर उनका(PM) फोकस है। क्षमता में उनका विश्वास है कि भारत को और आगे बढ़ना है। उन्होंने एक बहुत स्पष्ट विजन रखा कि हर उद्योग में, हर क्षेत्र में शीर्ष 5 में हमें होना चाहिए, संभव हो तो नंबर 1 पर। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व से इस तरह की बातें देश को वर्तमान सफलता से आगे बढ़ने के लिए उत्साहित करेंगी।