बम बम भोले के बाद अब जय श्री राम, अयोध्या में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा


जेपी नड्डा ने कहा कि मन में एक तमन्ना थी कि भव्य राम मंदिर बने और आज खुशी की बात है कि करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा है। हम काशी आए थे तो हम सब की इच्छा थी कि हम राम लला के दर्शन करे इसलिए हम यहां आए हैं।

काशी में भव्य काशी विश्वनाथ कॉरिडोर लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री अब अयोध्या पहुंच चुके हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अयोध्या में 10 राज्य के मुख्यमंत्री तथा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेता पहुंचे है। अयोध्या पहुंचने पर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सरयू तट पर पूजा की। इसके बाद मुख्यमंत्रियों के साथ वह हनुमानगढ़ी पहुंचे जहां सभी ने पवन पुत्र का आशीर्वाद लिया।

जेपी नड्डा ने कहा कि मन में एक तमन्ना थी कि भव्य राम मंदिर बने और आज खुशी की बात है कि करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा है। हम काशी आए थे तो हम सब की इच्छा थी कि हम राम लला के दर्शन करे इसलिए हम यहां आए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सौभाग्य है कि रामलला की जन्मभूमि के अब फिर से दर्शन होंगे। राम मंदिर निर्माण के बाद पहली बार यहां आने का अवसर प्राप्त हुआ। सब सुखी, निरोग रहे और सबका मंगल हो।