शादीशुदा महिला ने गैर मर्द से बनाए संबंध, शरिया कानून के तहत मारे 17 कोड़े; लोगों ने घटना को किया रिकॉर्ड

शादीशुदा महिला ने गैर मर्द से बनाए संबंध, शरिया कानून के तहत मारे 17 कोड़े; लोगों ने घटना को किया रिकॉर्ड
इंडोनेशिया के Aceh प्रोविन्स में ही केवल शरिया कानून लागू हौ और यहां कुरान के तहत कानून का पालन किया जाता है। सजा से पहले महिला को एक सफेद ड्रेस की इस्लामिक ड्रेस पहनाई और जमीन पर बैठने का आदेश दिया गया फिर दूसरी महिला ने उस पर एक के बाद एक 17 कोड़े मारे।

एक शादीशुदा महिला ने गैर मर्द के साथ अवैध संबंध बनाया जिसके बाद महिला पर शरिया कानून के तहत 17 कोड़े मारे गए है। बता दें कि यह घटना इंडोनेशिया के Aceh प्रोविन्स की है जहा महिला को भारी संख्या में मौजुद लोगों के सामने कोड़े बरसाए गए। बिना रुके कोड़े मारने के बाद महिला वहीं पर बेहोश हो गई। दर्द से तड़पती महिला को सजा पूरी होने तक कोड़े मारे गए।मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, शरिया कानून के तहत दोनों प्रेमी जोड़े को 17 कोड़े मारने की सजा दी गई। जब कोड़े लग रहे थे तब इंडोनेशिया की कुछ पुलिस अधिकारी भी मौजुद थे। जब महिला को कोड़े बरसाए जा रहे थे तो भारी संंख्या में लोग पने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो बना रहे थे।

जानकारी के लिए बता दें कि, इंडोनेशिया के Aceh प्रोविन्स में ही केवल शरिया कानून लागू हौ और यहां कुरान के तहत कानून का पालन किया जाता है। सजा से पहले महिला को एक सफेद ड्रेस की इस्लामिक ड्रेस पहनाई और जमीन पर बैठने का आदेश दिया गया फिर दूसरी महिला ने उस पर एक के बाद एक 17 कोड़े मारे।