सूर्यवंशी ने रिलीज होते ही मचाई धूम, रिकॉर्डतोड़ बुकिंग से कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बीते 2 साल से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था. इसलिए इस फिल्म का जलवा पहले दिन से ही नजर आने लगा है. रोहित शेट्टी की इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग से अपना दम दिखा दिया है.

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ इस फिल्म में साथ आए हैं. इस जोड़ी ने अब लोगों के मन में इतना एक्साइटमेंट क्रिएट कर दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग की कमाई को देखकर लग रहा है कि सिनेमा की दुनिया में दीवाली आज यानी गुरुवार को हुई है. सूर्यवंशी से ट्रेड को अच्छी कमाई की उम्मीदें हैं, क्योंकि यह बॉलीवुड की एक बड़ी मसाला एंटरटेनर है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट खबर के अनुसार, सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाना शुरू कर दिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज-डे से पहले ही शुरू हो गई थी. ट्रेड से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग दर्ज कराई है. फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2 करोड़ रुपये कमाए लिए हैं. इस एडवांस बुकिंग की कमाई को देखते हुए लग रहा है कि इस फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों का खालीपन दूर होने वाला है. क्योंकि इस कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा बड़ी आसानी से पार कर जाएगी.

इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से बज बना हुआ है. अक्षय कुमार को कॉप स्टार के रूप में देखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का केमियो भी फैंस के लिए खास लग रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. ये दोनों कलाकार भी सालों बाद एक साथ लौटे हैं, जिस कारण भी दर्शक उत्साहित हैं.