कोहली पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर भड़के राहुल, कहा- ये लोग नफरत से भरे हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी की है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने ऐसे लोगों पर निशाना साधते हुए उन्हें नफरत से भरे हुए बताया और साथ ही साथ विराट कोहली का समर्थन किया तथा कहा कि वह ऐसे लोगों को माफ करें और टीम की रक्षा करें।

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में खेल रही टीम इंडिया का T20 विश्व कप 2021 में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। भारत की टीम पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से अपने शुरुआती दोनों मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में आगे की राह उसके लिए और भी मुश्किल भरी हो गई है। इन दोनों हार के बाद भारतीय टीम की लगातार आलोचना की जा रही है। टीम पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इन सबके बीच विराट कोहली को लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और सोशल मीडिया पर कई लोग उनके खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों की मानसिक दिवालियापन की स्थिति तो यह है कि कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकियां दी जा रही है।

इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी टिप्पणी की है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने ऐसे लोगों पर निशाना साधते हुए उन्हें नफरत से भरे हुए बताया और साथ ही साथ विराट कोहली का समर्थन किया तथा कहा कि वह ऐसे लोगों को माफ करें और टीम की रक्षा करें। अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘‘प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता। इन्हें माफ करिये। टीम की रक्षा करिये।’’ राहुल गांधी ने यह टिप्पणी उस वक्त की है, जब टी-20 विश्व कप के शुरुआती दो मैचों में भारतीय क्रिकेट टीम की करारी हार के बाद से विरोट कोहली को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और सोशल मीडिया में कई लोगों ने उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की हैं।
बेहद शर्मनाक है रेप की धमकी

दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाती मालिवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को जिस तरह ट्विटर पर रेप की धमकी दी गई वो बेहद शर्मनाक है। इसी टीम ने हमें हज़ारों बार गौरवांवित महसूस कराया है, हार पे ये घटियापन क्यों ? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है, 9 महीने की बच्ची को रेप की धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हों! मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वाती मालिवाल ने कहा कि मुझे पता चला है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की 9 महीने की बच्ची को कुछ लोग रेप की धमकी दे रहे हैं। क्योंकि भारत टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से हार गया और विराट कोहली ने मोहम्मद शमी का बचाव किया। जब उनके धर्म की वजह से कुछ ट्रोलर्स ने निशाना बनाया। इससे ज्यादा शर्म की बात क्या हो सकती है।