राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की भव्य फिल्म का टीजर रिलीज

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म RRR (Rise Roar Revolt) का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन जैसे कलाकारों की टुकड़ी है।

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म RRR (Rise Roar Revolt) का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। महामारी के कारण विलंबित होने के बाद, अब मोस्ट अवेटिड फिल्म RRR, 7 जनवरी 2022 को एक नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

मोटरसाइकिल डायरी और स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन से प्रेरणा लेते हुए, आरआरआर 1920 के दशक में स्थापित एक काल्पनिक कहानी सुनाती है, जिसमें राम चरण की भूमिका में आग से जुड़ी है और एनटीआर के हिस्से का तत्व पानी है।

वीडियो की शुरुआत बहुत सारे लोगों के एक शॉट के साथ होती है जो एक बाड़ को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद, हमें जंगल में दौड़ते हुए जूनियर एनटीआर का एक विहंगम दृश्य शॉट मिलता है उनका पीछा एक बाघ द्वारा किया जा रहा है। बाकी वीडियो शॉट्स से भरे हुए हैं जो फिल्म के पैमाने पर एक झलक देते हैं, जिसके बारे में अफवाह है कि यह ₹300 करोड़ से अधिक के बजट पर बनाई गई है।