साउथ एक्ट्रेस सामंथा और नागा चैतन्य ने किया तलाक लेने का फैसला,शेयर किया इमोशनल पोस्ट

साउथ की सुपरस्टार एक्टर्स सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला कर लिया है।गौरतलब है कि, सामंथा और नागा के तलाक की अफवाहें काफी समय से चल रही थी। यह अफवाहें तब ज्यादा बढ़ी जब सामंथा अक्किनेनी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बदलकर बस ‘एस’ कर लिया था।
साउथ की सुपरस्टार एक्टर्स सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों सुपरस्टार्स ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। दोनों ने एक नोट शेयर किया है जिसमें तलाक की घोषणा की गई है। पोस्ट पर लिखा है कि, हमारे सभी शुभचिंतकों, बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें प्राइवेसी दें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद”।

गौरतलब है कि, सामंथा और नागा के तलाक की अफवाहें काफी समय से चल रही थी। यह अफवाहें तब ज्यादा बढ़ी जब सामंथा अक्किनेनी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बदलकर बस ‘एस’ कर लिया था।सामंथा ने एक बयान में कहा था कि, “मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से शुरू हुई, लेकिन यह सच नहीं है। हैदराबाद मेरा घर है, हमेशा मेरा घर रहेगा। हैदराबाद मुझे सब कुछ दे रहा है और मैं यहां बहुत खुशी से रहना जारी रखूंगी।