लड़की जा रही थी स्कूल, तो पूरे रास्ते उसके पीछे-पीछे गई बकरी

सोशल मीडिया पर एक बड़ा प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी लड़की स्कूल जा रही है और उसके साथ उसकी प्यारी सी दोस्त जो कि एक बकरी है, वो भी उसके पीछे-पीछे चली जा रही है.
अच्छे दोस्त हर किसी को बड़ी किस्मत से मिलते हैं. इसलिए हमें हमेशा ऐसी दोस्ती की कद्र करनी चाहिए. फिर चाहे वो दोस्ती इसानों की हो या फिर जानवरों की. जी हां, कई बार तो इसानों से ज्यादा जानवर हमारे अच्छे दोस्त बन जाते हैं और वो हर समय हमारे साथ रहते हैं. वो हमें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर एक बड़ा प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी लड़की स्कूल जा रही है और उसके साथ उसकी प्यारी सी दोस्त जो कि एक बकरी है, वो भी उसके पीछे-पीछे चली जा रही है. लड़की के लिए बकरी के इस प्यार ने हर किसी का दिल जीत लिया है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी से बच्ची पहाड़ी रास्तों से होते हुए अपने स्कूल की ओर जा रही है. उसने स्कूल की यूनिफॉर्म पहनी हुई है, किताबों से भरा बैग लिया है और बालों में कसकर चोटी बांध रखी है. वीडियो की सबसे खास और प्यारी बात ये है कि वीडियो में नजर आ रही बकरी अपनी दोस्त का साथ देने के लिए उसके पीछे-पीछे उसके साथ स्कूल जा रही है. ताकि बच्ची को रास्ते में अकेलापन न महसूस हो. दोनों के बीच इस अद्भुत स्नेह ने लोगों का दिल जीत लिया है और इस वीडियो को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई है.

वीडियो को ट्विटर पर @DoctorAjayita नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हिमाचल प्रदेश में स्कूल जा रहे दो दोस्त. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दिन के इस सबसे अच्छे वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. दूसरे ने लिखा- मैरी हैड अ लिटिल लैंब.