खाओ रोटी, पियो चाय टेंशन को करो बाय बाय

नीरज चोपड़ा ने बताया, टेंशन को दूर भगाने का आसान तरीका

एथलेटिक्स में भारत के एकमात्र ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने सोमवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें टेंशन से छुटकारा पाने के लिए उन्होंने एक बहुत ही आसान सा तरीका बताया है. तस्वीर में, भाला फेंकने वाले स्टार को एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है और उन्होंने फोटो के साथ हिंदी में कैप्शन दिया “खाओ रोटी, पियो चाय. टेंशन को करो बाय बाय.” नीरज द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद नीरज के फैंस स्टार एथलीट की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “हर दिन, आपकी प्यारी मासूमियत हमें आप पर गर्व कराती है, नीरज चोपड़ा.”

नीरज को हाल ही में भारत के पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश के साथ प्रसिद्ध क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में देखा गया था. इस महीने की शुरुआत में, नीरज चोपड़ा ने अपना एक “छोटा सपना” पूरा किया, जब उन्होंने अपने माता-पिता को उनकी पहली हवाई यात्रा करवाई थी. स्टार एथलीट ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ एक विमान में सवार होते नजर आ रहे थे.

बता दें कि नीरज ने टोक्यो में पुरुषों के भाला फेंक के फाइनल में 87.58 मीटर के थ्रो के साथ ओलंपिक स्वर्ण जीता. हालांकि, प्रशिक्षण की कमी और उनकी वापसी के बाद से बीमारी की वजह से नीरज को अपना 2021 का अभियान समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

स्टार एथलीट ने अगले सत्र में मजबूत वापसी की कसम खाई जिसमें विश्व चैंपियनशिप, एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल जैसे बड़े आयोजन शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *