8 छक्के उड़ाकर धोनी ने मचाई खलबली, मुंबई इंडियंस को मैच से पहले दिखाया तबाही का ट्रेलर

IPL 2021 के आगाज से पहले ही माही मार रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी छा गए हैं. वो गेंदबाजों पर टूटते दिखे हैं. वो गेंदों को ठीकाने लगा रहे हैं. कभी हवा में उड़ाकर तो भी मैदान के सहारे टरकाकर वो बाउंड्री पर बाउंड्री लगा रहे हैं. CSK की ट्रेनिंग में धोनी का बल्ले से दिखाया ये ट्रेलर मुंबई इंडियंस के लिए कुछ अच्छे संकेत नहीं है. क्योंकि आज उसकी पहली भिड़ंत धोनी और उनकी टीम के साथ ही होनी है.

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग सेशन में कैसे रंग जमाया अब जरा वो भी जान और समझ लीजिए. उन्होंने क्रीज पर उतरते ही अपने इरादे जता दिए है. वो मैच में उतरेंगे तो क्या करने वाले हैं ये बता दिया. कभी स्पिनर तो कभी पेसर, धोनी हर एक गेंदबाज के खिलाफ मचाते दिखे गदर. धोनी ने अपनी ट्रेनिंग के दौरान बाउंड्रीज की बौछार कर दी, जिसमें छक्के कुल 8 जड़े. एक बार चेन्नई सुपर किंग्स का शेयर किया ये वीडियो देखिए फिर सब समझ आ जाएगा.

धोनी ने ट्रेनिंग के दौरान 8 छक्के उड़ाए. इनमें से ज्यादातक सिक्स उन्होंने लॉन्ग ऑन और लॉन्ग ऑफ एरिया में जमाए. इस दौरान एक सिक्स उन्होंने अपने ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट के सहारे भी जड़ा. साफ है IPL 2021 की तैयारी उनकी पुख्ता है. और अब बस असली मुकाबले में उतरने का इंतजार है.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला दुबई में है. दुबई उन मैदानों पर जहां मुंबई की टीम ने सिर्फ 3 जीत दर्ज की है, और ये तीनों जीत उसने एक ही टीम यानी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दर्ज किए हैं. यानी चेन्नई सुपर किंग्स के सामने मौका पूरा होगा पहले फेज के दौरान भारत में मिली हार का बदला लेने और 4 बार के IPL चैंपियन के खिलाफ अपना रिकॉर्ड थोड़ा दुरुस्त करने का.

IPL 2021 के पहले फेज के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर रही थी. इस टीम ने 5 मैच जीतकर 10 अंक बटोरे थे. वहीं मुंबई इंडियंस चौथे स्थान पर रहते हुए भारत में खेले पहले फेज के अपने सफर का अंत किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *