विराट कोहली को गले लगाकर डिविलियर्स हो गए भावुक

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 का दूसरा हिस्सा 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है. आरसीबी की ओर से जानकारी दी गई है कि कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को टीम के साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया. डिविलियर्स कोहली से मिलकर भावुक नज़र आए.

विराट कोहली इंग्लैंड से लौटने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन रहला पड़ा. कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए लंदन से चार्टर प्लेन के जरिए 12 सितंबर को यूएई पहुंचे थे. आरसीबी ने तीन मिनट का वीडियो पोस्ट कर ट्वीट किया, “कोहली क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी टीम से जुड़े. यहां टीम के कैंप में खुशी है क्योंकि कोहली, सिराज और कुछ हमारे विदेशी खिलाड़ी पहले नेट्स सीजन में शामिल हुए.”

वीडियो में देखा रहा है कि कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ी जिन्होंने अपना क्वारंटीन पूरा किया है वह अपने-अपने किट बैग के साथ ट्रेनिंग ग्राउंड में जहां इनका एबी डिविलियर्स सहित खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ ने स्वागत किया. सिराज ने वीडियो में कहा, “सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. यह टीम के लिए अच्छा है कि ग्लेन मैक्सवेल कोहली भाई और डिविलियर्स सर सभी अच्छे फॉर्म में हैं.”

आरसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन निदेशक माइक हेसन ने कहा, “कप्तान के साथ दूर से रणनीति पर चर्चा करने के बजाय आमने-सामने रहना हमेशा अच्छा होता है. छह दिनों के क्वारंटीन ने कोहली को तरोताजा होने का मौका दिया. अब यह सुनिश्चित करने पर काम कर रहे हैं कि हम सभी एक ही पृष्ठ पर हैं.”

विराट कोहली की टीम के लिए आईपीएल 14 का पहला हिस्सा काफी अच्छा रहा है. आरसीबी सात में से पांच मुकाबले जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप थ्री में बनी हुई है. आरसीबी दूसरे चरण में अपना पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को दुबई में खेलेगी.