प्रधानमंत्री आवासआवास योजना के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार, शिवराज ने तत्काल प्रभाव से CMO को किया सस्पेंड

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार जनदर्शन यात्रा को लेकर राज्य के दौरे पर हैं। वह लगातार लोगों से मिल रहे हैं और उनके दुख दर्द को सुन रहे हैं। इन सबके बीच आज निवाड़ी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री आवास योजना के पैसे में भारी भ्रष्टाचार की जानकारी मिली। उन्होंने तत्काल प्रभाव से सीएमओ को सस्पेंड कर दिया। इस बात की जानकारी देते हुए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता की समस्याएँ सुनने के लिए जनदर्शन करने निकला हूँ। आज जेरोन ग्राम में पीएम आवास योजना के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार की जानकारी मिली। मैंने तत्कालीन सीएमओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया है और संबंधित अधिकारियों की अन्वेषण ब्यूरो द्वारा जांच के निर्देश भी दिए हैं।
मैं प्रदेश की जनता की समस्याएँ सुनने के लिए जनदर्शन करने निकला हूँ। आज जेरोन ग्राम में पीएम आवास योजना के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार की जानकारी मिली।मैंने तत्कालीन सीएमओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया है और संबंधित अधिकारियों की अन्वेषण ब्यूरो द्वारा जांच के निर्देश भी दिए हैं।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी 15 माह की सरकार में न सिर्फ विकास के एक भी काम नहीं किये, बल्कि सभी कल्याणकारी योजनाएँ भी बंद कर दी। शिवराज ने कहा कि प्रत्येक महीने की 7 तारीख को अन्न उत्सव कार्यक्रम करके गरीबों को राशन का वितरण किया जायेगा। हमारी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *