‘रणवीर सिंह बन गए पापा’, फैन के इस कमेंट को पढ़कर परिणीति चोपड़ा हुईं हैरान

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसा ही हुआ है. दरअसल, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इंस्टाग्राम पर फैंस से बात कर रही थीं. इसी बीच एक फैन ने कमेंट किया, रणवीर सिंह पापा बन गया. परिणीति इस पर रणवीर सिंह को टैग करते हुए कहती हैं कि प्लीज इसे कन्फर्म करो.

अब रणवीर इस पोस्ट पर क्या जवाब देते हैं ये देखने लायक होगा क्योंकि रणवीर का अंदाज काफी बिंदास है और वह ऐसे सवालों के शानदार जवाब देते हैं.

हाल ही में रणवीर ने अपनी मां का बर्थडे बड़ी ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया. इस दौरान दीपिका पादुकोण भी शामिल थीं. पार्टी में रणवीर ने खूब जबरदस्त डांस किया है जिसके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रणवीर के इस अंदाज की सभी सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं.

रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ
रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. दिलचस्प बात ये है कि उनकी सभी फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं जिसमें 83, जयेशभाई जोरदार, सर्कस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल है.

83 में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. जयेशभाई जोरदार में रणवीर के साथ तेलुगू और तमिल एक्ट्रेस शालिनि पांडे नजर आने वाली हैं. सर्कस में रणवीर के साथ 2 एक्ट्रेसेस जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं. वहीं रॉकी और रानी में रणवीर के साथ आलिया भट्ट धमाका करने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म सूर्यवंशी में रणवीर का कैमियो भी है.

दीपिका की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म और पठान में नजर आने वाली हैं. पठान में दीपिका और शाहरुख खान लीड रोल में हैं. वहीं शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं.

इसके अलावा दीपिका का फिल्म 83 में कैमियो है. फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी.