अक्षय कुमार ने चलते में मिलाया शाहरुख खान को फोन, जानिए क्या था कारण?

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अभिनेता अक्षय कुमार सालों से अपने फैंस के बीच छाए हैं. एक्टर अलग अलग तरह की फिल्में फैंस के सामने पेश करते हैं. 53 साल के अक्षय कुमार अपने स्वैग से भरपूर अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. दरियादिल अक्षय ने हाल ही में शाहरुख खान को उनकी एक फैन के लिए फोन मिलाया है, जिसका वीडियो छाया हुआ है.

दरअसल अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम हाल ही में थिएटर्स में रिलीज हुई है, ऐसे में खिलाड़ी कुमार फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में एक शाहरुख खान की फैन ने उनको किंग खान को फोन लगाने के लिए कहा, इसके बाद जो हुआ, वो बेहद मजेदार है.

कपिल शर्मा शो में पहुंचे अक्षय
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बेलबॉटम की स्टार कास्ट यानी कि अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और जैकी भगनानी दिखाई दे रहे हैं. ये सब द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हाल ही में पहुंचे थे. इस दौरान एक फीमेल फैन अक्षय कुमार से रिक्वेस्ट करती है कि प्लीज वो उनकी बात फोन पर शाहरुख खान से करवा दें.

अक्षय ने किया शाहरुख को कॉल
फैन जिस तरह से अक्षय कुमार से रिक्वेस्ट करती है खिलाड़ी कुमार तुरंत मान जाते हैं और फट से शाहरुख खान को फोन लगाते हैं, लेकिन ‘किंग खान’ का नंबर स्विच ऑफ बताता है. फोन स्पीकर पर डालकर अक्षय कहते हैं कि फोन बंद है. इसके बाद फैन कहती हैं- ‘सर, दूसरे नंबर पे कॉल कर लो प्लीज.’ इस बात को सुनकर कपिल शर्मा अपने ही अंदाज में कहते हैं ‘शाहरुख खान पीसीओ में काम करते हैं?’