ममता बनर्जी ने बंगाल में टीएमसी के गुंडों को खुली छूट दे दी : गौरव भाटिया

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शुक्रवार को नई दिल्ली में स्थित भाजपा मुख्यालय में मीडिया ब्रीफिंग के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का निशाना साधा है। गौरव भाटिया ने कहा कि 2 मई के बाद पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंसा हुई है, निर्दोष नागरिकों को मारा गया, उनकी हत्या की गई, महिलाओं के साथ दुराचार किया गया। ऐसा लगता है जैसे पश्चिम बंगाल में आज संविधान का नहीं बल्कि व्यक्ति विशेष का राज है।

ममता बनर्जी ने बंगाल में टीएमसी के गुंडों को खुली छूट दे दी। ममता जी ने कहा है कि अगर किसी नागरिक ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी के लिए वोट नहीं किया है, तो इसका परिणाम तो उसको भुगतना होगा। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि मानव अधिकार आयोग की रिपोर्ट 13 जुलाई को न्यायालय के समक्ष रखी गई। रिपोर्ट के अनुसार मानव अधिकार आयोग को 1979 शिकायत प्राप्त हुईं, पश्चिम बंगाल में हमारे 15,000 भाई-बहनों को प्रताड़ित किया गया। 8,000 ऐसे लोग हैं जिन्होंने​ हिंसा, दुराचार किया और कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते गुरुवार यानी 15 जुलाई को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद हिंसा से जुड़ी रिपोर्ट को लीक करने के आरोपों को खारिज कर दिया। एनएचआरसी ने कहा था कि उसने कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेशों के मुताबिक, इस मामले से जुड़े सभी पक्षों के वकीलों के साथ पहले ही उस रिपोर्ट की कॉपी को शेयर किया था। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रिपोर्ट को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाते हुए एनएचआरसी की आलोचना की थी और कहा था कि आयोग ने कोर्ट का अपमान किया है।