विक्रांत मैसी भाइयों के साथ देख रहे थे अडल्ट फिल्म, फिर वही हुआ जो नहीं होना चाहिए था!

तापसू पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ रिलीज होने वाली है। फिल्म के काफी चर्चे हैं। तापसी पन्नू भी इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े कई पोस्ट्स शेयर कर रही हैं। इस बीच विक्रांत मैसी ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाया जब उन्हें अपनी मौसी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल वह अपनी नानी के घर अडल्ट फिल्म देख रहे थे और कुछ ऐसा हो गया जो नहीं होना चाहिए था।

बचपन में हुए थे शर्मिंदा

एक इंटरव्यू के दौरान ‘हसीन दिलरुबा’ की कास्ट से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी कुछ ऐसा देखते पकड़ा गया है, जो उन्हें नहीं देखना चाहिए था? इस सवाल पर विक्रांत मैसी को अपनी लाइफ की एक ऐसी घटना याद आ गई जब उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था।

मौसी से नहीं मिला पाते थे नजर

आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में विक्रांत ने बताया कि वह नानी के घर पर थे और अपने कजन्स के साथ अडल्ट मूवी देख रहे थे। वह बताते हैं, मैं और मेरे कजन्स देख रहे थे और मेरी मौसी आ गईं। मैं कुछ दिनों के लिए नानी के घर गया था और जब भी मौसी से सामना होता, मुझे शरम आ जाती। यह बहुत ही शर्मिंदा करने वाला था।

तापसी ने भी सुनाया किस्सा

उन्होंने बताया कि लेकिन उनकी मौसी बहुत अच्छी थीं। उन्होंने मेरी मां या किसी और से कभी ये बात नहीं बताई। वह समझ गई थीं कि बच्चे बड़े हो रहे थे। वहीं तापसी पन्नू ने बताया कि वह घर पर वही देखती थीं जो उनके डैड चाहते थे। साथ में बैठकर फिल्म देखते वक्त जब कोई बोल्ड सीन आता तो पूरा परिवार झेंप जाता था। उन्होंने बताया कि वह और उनकी बहन शगुन कन्फ्यूजन में एक-दूसरे की तरफ देखने लगते थे।