विकी कौशल को बनाया Mummy, अपनी अगली फिल्म के लिए एक्टर ने किया ये काम

फिल्म मसान से लेकर उरी तक फैंस को अपने अभिनय के लुभा चुके एक्टर विकी कौशल जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) की तैयारी में पूरी तरह से लग गए हैं. विक्की ने अपनी नई फिल्म से जुड़ी एक खास फोटो फैंस के लिए शेयर की है. ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ का निर्देशन आदित्य धर करने वाले हैं जो इससे पहले विक्की को लेकर उरी का निर्देशन कर चुके हैं. आपको बता दें उरी के लिए विक्की और आदित्य दोनों को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. अब दोनों अगली फिल्म में दोनों फिर से धमाल करने वाले है.

अश्वत्थामा के लिए विक्की कर रहे हैं इस तरह से तैयारी

‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ की तैयारियों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने शुरू कर दी हैं. एक्टर ने हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट की जिसे देखकर फैंस खुश नजर आ रहे हैं. इस तसवीर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को किसी ममी की तरह पूरी तरह पैक कर दिया गया है ताकि उनके लिए सही लुक तैयार किया जा सके.

इस तरह खुद को ट्रांसफॉर्म किया विक्की ने खुद को

‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’ के लिए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) किसी बुत की तरह बैठे हुए हैं, ये एक्टर के इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर साफ नजर आ रहा है. उनका चेहरा पूरी तरह से कवर है और सिर्फ सांस लेने के लिए बहुत थोड़ी सी जगह छोड़ी गई है. विक्की की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस कह रहे हैं कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है.

महाभारत के अध्याय से जुड़े कैरेक्टर पर आधारित है ‘द इमॉर्टल अश्वत्थामा’

विक्की कौशल की फिल्म ‘अश्वत्थामा’ महाभारत के अध्याय से जुड़े एक किरदार पर आधारित है. विक्की इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बता चुके हैं. वहीं, अश्वथामा में स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया जाएगा, पात्रों में गहराई है और विजुअल इफेक्ट की भरमार फैंस को देखने को मिलने वाली है. आदित्य धर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं.विक्की की इस नई फिल्म का निर्देशन आदित्य धर करेंगे तो इसके निर्माता रोनी स्क्रूवाला होंगे.