अनुपम खेर के साथ हुआ ऐसा हादसा जिसे शायद वो कभी भुला सकेंगे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में होती है अनुपम खेर की गिनती। पिछले 40 सालों में उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। खलनायक, कॉमेडियन, पिता, भाई जैसे किरदारों में कई यादगार फिल्में की । हिंदी सिनेमा में अहम योगदान देने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छी खासी फैन फॉलाइंग है। अमेरिका के टीवी शो में काम करने के बाद वो वहां भी पॉपुलर हैं लेकिन इतना नाम और इतने फेम के बाद भी अनुपम खेर के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है, जिसे शायद वो कभी भुला सकेंगे।

दरअसल हाल ही में अनुपम खेर अपने घर हिमाचल प्रदेश गए हुए थे। एक्टर वहां पर हरियाली का आनंद लेने के लिए वॉक पर निकले थे। जहां रास्ते में उनकी मुलाकात एक अंजान शख्स से हुई जिसने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। जिसके बाद लगभग चार दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इस बात को लेकर हैरान हो गए कि हिमाचल प्रदेश का व्यक्ति उन्हें नहीं जानता है। एक्टर ने इस घटना को ‘मजेदार दिल तोड़ने वाला’ बताया है।

अनुपम खेर ने अपने Koo App अकाउंट और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि – ‘मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की और मैं मानकर चल रहा था कि सभी लोग (कम से कम इंडिया में) मुझे जानते होंगे। लेकिन ज्ञानचंद जी ने बड़ी ही मासूमियत से मेरे कॉन्फिडेंस को चूर-चूर कर दिया। उन्हें कुछ नहीं पता कि मैं कौन था। बड़े ही मजेदार तरीके से दिल टूटा लेकिन बढ़िया रिफ्रेशिंग था। थैंक यू मेरे दोस्त, हकीकत से जुड़े रहने में मेरी मदद करने के लिए।’

वीडियो में शिमला के पहाड़ों पर मॉर्निंग वॉक पर निकले नजर आ रहे हैं, जहां एक राह चलते ज्ञानचंद नामक शख्स से उनकी मुलाकात होती है। अनुपम खेर अपना परिचय उन्हें देते हैं, लेकिन वह ऐक्टर को नहीं पहचान पाते हैं। आखिरकार चेहरा दिखाने के उद्देश्य से अनुपम अपना मास्क भी हटा देते हैं, लेकिन तब भी वह शख्स उन्हें नहीं पहचान पाता है। अनुपम मजाकिया अंदाज में कहते हैं- चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं इस वक्त मैं। वीडिय़ो के अंत में वह जोर से अपनी मां को पुकारते हुए रोने की मुद्रा में हंसते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।