ब्रिटेन: बेरहम पत्नी ने उबलते पानी में मिलाई 3 किलो चीनी और पति पर उड़ेल दिया, मौत

ब्रिटेन. इंग्लैंड में एक महिला ने अपने 81 साल के पति पर खौलता हुआ पानी डाल दिया जिसके बाद उसकी मौत (Death) हो गई है. 59 साल की कोरिना बेंस पिछले 38 सालों से इस शख्स के साथ शादी (Marriage) के बंधन में बंधी थी और वे अपने पति की एक बात को लेकर खफा हो गई थी. कोरिना को इस मामले में इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी.
इस मामले में मेट्रो वेबसाइट से बात करते हुए डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने कहा- कोरिना ने ना केवल अपने पति पर खौलता पानी डाला बल्कि उसमें तीन किलो चीनी भी मिलाई गई थी. इससे अंदाजा हो जाता है कि ये महिला अपने पति को कितना ज्यादा नुकसान पहुंचाना चाहती है. खौलते पानी में चीनी काफी घातक हो जाती है.
उन्होंने आगे कहा कि ये महिला इस हमले के बाद एंबुलेंस बुलाने के बाद पास ही में मौजूद पड़ोसियों के पास चली गई और वहां जाकर काफी पैनिक करने लगी थी. इस महिला को अपनी गलती का एहसास हो रहा था और वो घबराते हुए कह रही थी कि उससे गलती हो गई है और उसने शायद अपने पति को मार दिया है. हालांकि अगर वो पैनिक ना होती और एंबुलेंस को बुला लेती तो शायद कोरिना के पति बच सकते थे.
जुड़ुवा कौव्वों की जबरदस्त गुंडागर्दी, मोहल्ले भर को बंधक बनाकर खुद कर रहे हैं राज दरअसल कोरिना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग के लिए गई हुई थी लेकिन उनके पति ने उसे वहां से जल्द बुला लिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरिना के पति किसी काम के चलते कोरिना को जल्द से जल्द घर बुलाना चाह रहे थे. कोरिना ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन वो इस बात को लेकर काफी नाराज हो गई थीं. इसके बाद इस महिला ने दो केतली पानी उबाला और इसमें कुछ किलो चीनी डाली और इस खौलते पानी को बाल्टी में डालने के बाद कोरिना ने इसे अपने सोते हुए पति पर उड़ेल दिया. उनका शरीर का एक-तिहाई हिस्सा जल गया था और इस व्यक्ति की मौत हो गई.