बालकनी से डूबते सूरज को निहारती दिखीं जाह्नवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। इस उभरती हुई कलाकार को बहुत अच्छे से पता है कि कैसे फैंस के साथ केनेक्शन बनाए रखना है। जाह्नवी कपूर असकर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ले जाती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने फैमिली के साथ बिता रहे पलों की रैंडम तस्वीरों को पोस्ट किया है। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है उसमें वो बिल्कुल सिंपल और कैजुअल लुक मे हैं । तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने घर की बालकनी में खड़ी है और डूबते सूरज को निहार रही हैं। वहीं दूसरी फोटोज में वो अपने दोस्तों संग ठहाके लगा कर हस्ती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के इन लेटेस्ट फोटोज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बता दें, जाह्नवी कपूर ने इससे पहले भी अपनी कई सनसेट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो काफी वायरल हुई थीं। अपने मालदीव वैकेशन के दौरान भी जाह्नवी ने सनसेट पिक्चर्स शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था। इन लेटेस्ट फोटोज पर भी लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट मे लिखा है- ‘हॉटी’, वहीं दूसरे ने लिखा – ‘ब्यूटि क्वीन’, एक अन्य ने लिखा- ‘जान’ । इनके अलावा जाह्नवी के इस पोस्ट पर हार्ट और फायर इमोजीज की भी भरमार है।

बता दें, इस स्टारकिड ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे और उनकी भी ये पहली फिल्म थी। जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *