कैटरीना और विकी के रिलेशन का खोला राज

मुंबई। बीते काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में कैटरीना कैफ और विकी कौशल के अफेयर को लेकर चर्चा हो रही है। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है। हाल ही में विकी को कैटरीना के घर के बाहर भी स्पॉट भी किया गया था। हालांकि कैटरीना और विकी कौशल ने लगातार इस पर एक चुप्पी साधकर रखी है। अब एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने विकी और कैटरीना के रिश्ते को लेकर बोला है। अनिल कपूर के बेटे हर्ष ने एक तरह से साफ कर दिया है कि दोनों रिश्ते में हैं।

एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या फिर पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा- देखिए विकी कौशल और कौटरीना कैफ साथ हैं, ये सच है।
हर्षवर्धन कपूर ने चैट शो के दौरान ये तो कह दिया कि विकी और कैटरीना साथ हैं लेकिन फिर थोड़ा झिझक भी गए हैं। कैटरीना और विकी के साथ होने की बात कहने के बाद उन्होंने कहा कि ये सब यहां बताकर मैं किसी मुसीबत में तो नहीं पड़ जाऊंगा?

विकी कौशल और कैटरीना के बीच रिश्ते के चर्चे काफी समय से हैं। कैटरीना के रणबीर से अलगाव के बाद ही उनके विकी से रिश्ते की बात शुरू हो गई थी। 2019 से दोनों को पार्टियों में एकसाथ देखा जा रहा है। इस रिश्ते को लेकर ज्यादा बातें तब शुरू हुईं जब कुछ दिन पहले दोनों को एक दूसरे के घरों के बाहर देखा गया। हाल ही एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में विकी कौशल को कटरीना कैफ के घर जाते और फिर वापस आते देखा गया था।