नाबालिग छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

फतेहपुर (उप्र), छह जून उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के मलवां थाना की पुलिस ने एक नाबालिग छात्र की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोप में रविवार को दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के शिवपुर मजरे आदमपुर गांव में चार जून को सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले 12 वर्षीय छात्र शिवओम का शव एक कुएं से बरामद हुआ था।फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने बताया कि शिवपुर गांव का सातवीं कक्षा में पढ़ने वाला शिवओम दो जून की रात आठ बजे अचानक घर से लापता हो गया था, जिसका शव चार जून को गांव के एक कुआं से बरामद हुआ था।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नाबालिग छात्र की दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि होने पर शक के आधार पर पड़ोसी गांव रामपुर पचभिटा निवासी गोविंद सिंह उर्फ रामकिंकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो उसने अपने साथी मुमताज हुसैन उर्फ सोनू के साथ मिलकर कथित दुष्कर्म करने के बाद गला दबाकर हत्या करने और शव कुएं में फेंकने का अपराध स्वीकार किया है।
एसपी ने बताया कि आज दोनों आरोपियों को सक्षम न्यायालय के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।