इरफान पठान की सोशल मीडिया पर हुई आलोचना, तस्वीर में ब्लर किया पत्नी का चेहरा

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक बार फिर वाइफ सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. हालांकि, तस्वीर को लेकर उन्होंने वाइफ का बचाव किया और खुद को उनका मालिक नहीं, बल्कि साथी (पति) बताया है. दरअसल, इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हुई, जिसमें इरफान पठान वाइफ और बेटे के साथ दिख रहे हैं. वाइफ सफा के चहरे को रंग से ब्लर किया गया है.

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सफा बेग की तस्वीर शेयर करने को लेकर आलोचना का शिकार हो रहे हैं. इरफान पठान हालांकि अपने बचाव में खुद ही उतर आए हैं. पठान ने कहा है कि तस्वीर में पत्नी का चेहरा ब्लर करने का फैसला सफा बेग का था.

दरअसल, इरफान पठान जब भी सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें जब भी शेयर करते हैं तो उनमें उनकी पत्नी का चेहरा नज़र नहीं आता है. इसी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने फैंस को निशाने पर ले लिया है.

इरफान पठान ने किया बचाव

हालांकि पहले शेयर की गई तस्वीरों में इरफान पठान की पत्नी का चेहरा नकाब से ढका होता था. कुछ तस्वीरों में हाथों से भी इरफान पठान की पत्नी का चेहरा ढका हुआ दिखाई देता है. लेकिन इस बार तो तस्वीर में सफा बेग का चेहरा ब्लर किया गया. है.

पठान ने कहा, ”यह तस्वीर मेरी पत्नी के अकाउंट से अपने बेटे ने पोस्ट की है. इस तस्वीर को लेकर काफी नफरत की जा रही है. मैं खुद भी इस तस्वीर को पोस्ट कर रहा हूं. मेरी पत्नी को यह तस्वीर बेहद पसंद है और मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं. मैं अपनी पत्नी का साथी हूं मालिक नहीं.” बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए ‘लवली फैमिली लिखा है.’ लेकिन एक यूजर्स ने ऋचा चड्ढा को जवाब देते हुए कहा कि ‘अगर इसमें इरफान पठान की पत्नी का चेहरा दिख रहा होता तो वह इसे लवली फैमिली जरूर कहते.’

बता दें कि साल 2016 में इरफान पठान ने जेद्दा की मॉडल बेग से शादी की थी. इरफान पठान का एक बेटा है जिसका नाम इमरान है.