भूमि पेडनेकर ने 30 अप्रैल के बाद किया पहला इंस्टाग्राम पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों कोरोना के खिलाफ मैदान में डटी हुई हैं। भूमि हर तरह से लोगों की मदद करने की कोशिश में लगी हुई हैं। ऐसे में 30 अप्रैल के बाद भूमि ने पहली बार इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, भूमि ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

भूमि पेडनेकर ने मुस्कुराते हुए अपने एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में भूमि ने पीले रंग का टॉप पहना है और मुस्कुराती हुईं नजर आ रही हैं। भूमि के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और लाइक व कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। भूमि की ये तस्वीर वायरल होना शुरू हो गई है।

भूमि ने अपनी तस्वीर के साथ एक मोटिवेशनल कैप्शन लिखा है। भूमि ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- चीजें मुश्किल होती जा रही हैं, लेकिन ये भी बीत जाएगा। इसे एक अर्सा हो गया है, तो ऐसे में कुछ #MondayMotivation. भूमि की खूबसूरत तस्वीर के साथ ही इस कैप्शन को भी फैन्स पसंद कर रहे हैं।

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले भूमि ने बताया था कि कोविड के चलते उन्होंने भी अपने 2 करीबियों को खो दिया है। भूमि ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘बीते 24 घंटे में मैंने अपने दो ऐसे लोगों को खो दिया जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे। तीन की हालत गंभीर है। मैंने अपना दिन उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में बिताया जिन्हें हम बचा सकते हैं। दुख के लिए कोई जगह नहीं है। केवल एक्शन। वाकई इसके खत्म होने का अब इंतजार नहीं कर सकते। कृपया अपना थोड़ा योगदान दें।’