रणबीर कपूर और बॉबी देओल को साथ लेकर फिल्म बना रहे हैं संदीप रेड्डी वांगा

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के कॅरियर ने पिछले 1 साल में सही रेस पकड़ी है। वेब सीरीज आश्रम की दोनों सीरीज हिट होने के बाद बॉबी देओल की लोकप्रियता काफी बढ़ गयी है। अब बॉलीवुड में भी बॉबी के लिए अच्छे रोल की लाइन लग गयी है। खबरें है कि बॉबी देओल रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में जानकारी दी हैं। जानकारी के अनुसार वह नये साल के अवसर पर अपनी नयी फिल्म की घोषणा करने जा रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा रणबीर कपूर और बॉबी देओल को साथ लेकर फिल्म बना रहे हैं।

सूत्रों के हवाले से खबरें हैं कि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया है लेकिन कहानी को रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ साझा किया है दोनों को कहानी पसंद आयी है। रणबीर कपूर फिल्म के लिए एक्साइटिड है। किरदारों की बात करें तो फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल करेंगे। वेब सीरीज आश्रम में उनके निगेटिव रोल को लोगों ने काफी पसंद किया है। रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल में होगें।

इस समय रणबीर कपूर नया साल का जश्न मनाने के लिए परिवार के साथ जयपुर में हैं। माना जा रहा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। शादी के बाद ही रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करेंगे।