…19 सालों में कितना बदल गये जिबरान

बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी है जिनके हर किरदार दर्शकों के दिल में कैद हो चुके हैं। इन्हीं फिल्मों ने बॉलीवुड को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया था। हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ है, कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएगें आदि फिल्मों ने लोगों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी है। इनके हर किरदार को लोग आज भी याद करते हैं। इन्हीं मशहूर किरदारों में से एक के बारे में हम आपको आज इस स्पेशल रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं।

यश चोपड़ा की मशहूर फिल्म कभी खुशी कभी गम का प्यारा बच्चा कृष अब बड़ा हो गया है। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे कृष की भूमिका निभाने वाले जिबरान खान ने शुक्रवार ( 4 दिसंबर) को अपना 27 वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन की तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इन तस्वीरों को फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया। छोटे और मसूम कृष के यंग अवतार को देखकर फैंस काफी ज्यादा हैरान हुए। तस्वीरे ये साबित करती है कि वक्त किसी के लिए नहीं इंतजार करता है। छोटे से जिबरान खान अब 27 साल के हो गये हैं।

जिबरान खान एक अभिनेता है, जिसका एक सत्यापित Instagram अकाउंट है। उनके अकाउंट पर एक नज़र डाले तो आप साफ देख सकेंगे की जिब्रान खान अब कितना बदल गये हैं।

4 दिसंबर को जिबरान खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपना 27 वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने खुद की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक सुंदर आकाश को देखते हुए देखे जा सकते हैं। फोटो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। फोटो को साझा करते हुए जिबरान ने लिखा, “नो प्लेस आई डी नॉट बी गोल्ड। #NameDay #HappyBirthdaytoMe।”

बाल कलाकार के रूप में कुछ फिल्मों में प्रदर्शित होने के बाद, जिबरान खान ने अभिनय से विराम ले लिया और वापस स्कूल चले गए। कभी खुशी कभी गम के अलावा, उन्होंने अनिल कपूर और करिश्मा कपूर की 2002 की फ़िल्म रिश्ते में भी काम किया। जिबरान अब अभिनय की दुनिया में वापस आ गए हैं और फिल्मों में अच्छी भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दे रहे हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखे जाने की उम्मीद है।