अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट आयी नेगिटिव लेकिन बंद की गयी फिल्म की शूटिंग

वरुण धवन और नीतू कपूर, जो अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जीयो की शूटिंग कर रहे थे, दोनों ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। यह अनुमान लगाया गया था कि उनके सह-कलाकार, अनिल कपूर ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, लेकिन अभिनेता ने ऐसी सभी अटकलों पर विराम लगाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है।

अपने नवीनतम ट्वीट में अनिल ने खुलासा किया कि उन्होंने कोरोना वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने लिखा, “आराम करने के लिए किसी भी अफवाह को माना जा सकता है लेकिन मैं अपको बता दूं कि मैंने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

जुग जुग जीयो के निर्देशक राज मेहता ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था। किआरा आडवाणी, जो फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, ने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था। अभिनेताओं के सकारात्मक परीक्षण के बाद जुग जुग जीयो की शूटिंग रोक दी गई।

अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू सिंह ने पिछले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इससे पहले वरुण ने फिल्म से अपना और किआरा का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था।

गुजरे जमाने की अभिनेत्री नीतू कपूर और अभिनेता वरूण धवन शुक्रवार को चंडीगढ़ में जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये। दोनों ही चंडीगढ़ में अनिल कपूर और कियारा आडवाणी के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे थे। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार नीतू (62) बेटे रणबीर कपूर द्वारा जरूरी इंतजाम किये जाने के बाद अब मुम्बई लौट रही हैं। सूत्र ने कहा, ‘‘ वह आज जांच में कोविड-19 संक्रमित पायी गयीं।