अनुष्का को प्रेग्नेंसी में विराट कोहली ने करवाया शीर्षासन

अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री, जो एक फिटनेस फ्रीक है और योग करना पसंद करती है, अपनी गर्भावस्था के दौरान उन सभी योग क्रियाओं को कर रही है जो वह पहले किया करती थीं। अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, वह शीर्षासन करते हुए देखे जा सकते हैं, जबकि विराट उनकी मदद करते हुए देखे जा सकते हैं।

अनुष्का शर्मा ने खुद की शीर्षासन करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अनुष्का शेट्टी को सिर के बल खड़े देखा जा सकता है। इस तस्वीर में विराट कोहली को अनुष्का शर्मा ते पैर को पकड़कर सहारा देते हुए देखा जा सकता है। फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है। अनुष्का ने काले रंग की टी-शर्ट और नीली योग पैंट पहन रखी है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबी टिप्पणी लिखी कि वह गर्भावस्था के दौरान भी योग कैसे कर सकती है। यह अभ्यास ‘हाथ नीचे’ और पैर ऊपर सबसे कठिन है।

अनुष्का ने कहा, “पीएस के रूप में योग मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने सिफारिश की कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं, जो मैं ट्विस्ट एंड एक्सट्रीम फॉरवर्ड मोड़ के गर्भवती होने से पहले कर रही थी, लेकिन निश्चित रूप से उचित और आवश्यक समर्थन के साथ। शीर्षासन के लिए, जो मैं कई वर्षों से कर रहा हूं, मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं समर्थन के लिए दीवार का उपयोग करती हूं और साथ ही मेरे बहुत सक्षम पति ने मुझे संतुलन प्रदान किया है, यह अतिरिक्त सुरक्षित होने के लिए भी किया गया था। यह मेरे योग शिक्षक की देखरेख में भी किया गया था।

जनवरी 2021 में अपने बच्चे का स्वागत करने से पहले, अनुष्का शर्मा अपनी लंबित प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में सभी सुरक्षा उपायों के साथ कोरोनावायरस महामारी के बीच मुंबई में काम फिर से शुरू किया। अभिनेत्री घर पर रहने के महीनों के बाद सेट पर वापस आने के लिए खुश है। अभिनेत्री के शूट से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां वह कुछ प्रमुख मातृत्व फैशन लक्ष्यों को दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *