नयी फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रहे थे मौत से एक दिन पहले सुशांत, फिर कैसे कर ली आत्महत्या?

सुशांत सिंह रातपूत की मौत का मामला और भी उलझता दिखाई पड़ रहा है। प्राप्त कॉल डिटेल रिकॉर्ड के अनुसार फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने सुशांत के सुसाइड करने से एक दिन पहले यानी की 13 जून को सुशांत से अपनी नयी फिल्म के संदर्भ में बात की थी। सुशांत सिंह राजपूत फोन पर फिल्म की स्क्रिप्ट सुन रहे थे। रमेश तौरानी के साथ निखिल आडवाणी भी कॉन्फ्रेंस पर थे। सुशांत की मौत से एक रात पहले सुशांत से बात करने की पुष्टि निर्माता रमेश तौरानी ने भी कर दी है। इससे ये तो साफ हो गया है कि सुशांत के पास काम की कमी नही थी।

निर्माता रमेश तौरानी ने खुलासा किया कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक फिल्म की पेशकश की लेकिन इस मामले पर आगे टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। जब इस विषय पर बात की तो उन्होंने इस विषय पर ज्यादा बात करने से इंकार कर दिया था। उन्होने कहा कि ये जांच का विषय है सीबीआई को जांच करने दीजिए।

प्राप्त कॉल डिटेल रिकॉर्ड के अनुसार, 13 जून को अभिनेता के मृत होने के एक दिन पहले, तौरानी, ​​निखिल आडवाणी और सुशांत के एजेंट उदय सिंह गौरी एक फिल्म के वर्णन के लिए चार-तरफा कॉन्फ्रेंस कॉल पर थे। तौरानी ने पुष्टि की कि उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म के बारे में बात की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुशांत को साइन करने की योजना बना रहे हैं, तौरानी ने कहा, “मैं था, लेकिन मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता था।” फिर उन्होंने रिपोर्टर से अनुरोध किया कि सीबीआई को अपना काम करने दें ’।

जब तौरानी से सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में बात कि तो उन्होंने कुथ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं तो फोनपर था तो मुझे कैसे पता चलेगा उनकी मानसिक स्थिति के बारे में।जब उनसे पूछा गया कि क्या अभिनेता सामान्य लग रहे हैं, तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक ‘प्रारंभिक बातचीत’ थी और फिल्म को अंतिम रूप नहीं दिया गया था।

इस बीच, सुशांत के एजेंट ने चैनल को बातचीत के बारे में अधिक जानकारी दी। इन्होने कहा की हमारी उस दिन बा हुई थी। सुशांत को हमने फिल्म का प्रस्ताव दिया था और फिल्म के बारे में बात हुई थी। निखिल आडवाणी ने उन्हें एक फिल्म का विचार सुनाया। उन्होंने मुझे फोन किया था और मैंने सुशांत को फोन किया था। यह निखिल आडवाणी, रमेश तौरानी, मैं और सुशांत हम चारों कॉन्फ्रेंस कॉल पर थे। एजेंट गौरी ने कहा कि सुशांत की मन स्थिति ‘सामान्य’ दिखाई दी। “मैं कॉल पर था, लेकिन मैं सिर्फ सुन रहा था क्योंकि निखिल, सुशांत और तौरानी बात कर रहे थे।